Header Ads Widget

Watch: Krunal Pandya's startling signal after Sanju Samson prevents him from taking Riyan Parag's catch

 Watch: Krunal Pandya's startling signal after Sanju Samson prevents him from taking Riyan Parag's catch

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच चल रहे मैच के दौरान क्रुणाल पंड्या से जुड़ी एक दिल दहला देने वाली घटना घटी।


दोनों टीमें चल रहे खेल के माध्यम से आईपीएल 2024 में अपने-अपने अभियान की शुरुआत कर रही हैं। आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालाँकि, उनके सलामी बल्लेबाज अपने कप्तान के आह्वान को सही नहीं ठहरा सके क्योंकि दोनों पावरप्ले के अंदर ही आउट हो गए।


जोस बटलर सबसे पहले जाने वाले थे। दूसरे ओवर में नवीन-उल-हक को दो चौके मारने के बाद, इंग्लैंड के कप्तान ने तेज गेंदबाज की गेंद को स्टंप के पीछे फेंक दिया, जहां केएल राहुल ने शानदार कैच लपका। बटलर के साथी यशस्वी जयसवाल अच्छी लय में दिख रहे थे और पांचवें ओवर में मोहसिन खान द्वारा आउट होने से पहले सिर्फ 11 गेंदों पर 24 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

क्रुणाल पंड्या को छठे ओवर में आक्रमण पर लाया गया और दूसरी ही गेंद पर उन्हें खेल का पहला विकेट मिल सकता था। उन्होंने ऑफ स्टंप पर फ्लाइटेड गेंद फेंकी और रियान पराग उनके शॉट को ग्राउंडेड नहीं रख सके। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने नॉन-स्ट्राइकर छोर पर संजू सैमसन के दाईं ओर गेंद फेंकी।

क्रुणाल पंड्या कैच के लिए गए लेकिन सैमसन ने उन्हें रोक दिया क्योंकि वह आरआर कप्तान से टकरा गए। आमतौर पर गेंदबाज ऐसी हरकतों पर गुस्सा हो जाते हैं लेकिन क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। एलएसजी के ऑलराउंडर ने अगली गेंद फेंकने के लिए जाने से पहले सैमसन को गले लगाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ